ASEAN Summit: जकार्ता में PM मोदी का भव्य स्वागत, लगे WE LOVE MODI के नारे

जकार्ता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन का हिस्सा बनने के लिए आज गुरुवार सुबह इंडोनेशिया के जकार्ता पहुंचे। जैसे ही वह जकार्ता हवाईअड्डे के बाहर आए वैसे ही प्रवासी भारतीयों की भीड़ लग गई।

सभी ने पीएम का गर्मजोशी से स्वागत किया। पूरा शहर मोदी-मोदी और भारत माता के जयकारों से गूंज उठा। उनका स्वागत सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि, बूढ़ों और बच्चों ने भी किया।

शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे पीएम

दरअसल, पीएम मोदी 20वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन और 18वें पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन का हिस्सा बनने के लिए जकार्ता गए हैं।

शान से लहरा रहे थे तिरंगा

पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे लोग शान से तिरंगा लहरा रहे थे। पीएम मोदी ने भी प्रवासी भारतीयों से मुलाकात की और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। लोगों का कहना है कि पीएम मोदी के इंडोनेशिया आने से बहुत खुशी मिली है।

पारंपरिक नृत्य से स्वागत

इसके बाद पीएम मोदी जकार्ता के होटल पहुंचे, जहां पर भारतीय और इंडोनेशियाई समुदाय के लोगों ने पारंपरिक नृत्य करके उनका स्वागत किया। पीएम मोदी से हाथ मिलाने के लिए हर कोई उत्सुक था। पीएम ने भी होटल में एकत्र प्रवासी भारतीयों का अभिवादन किया।

वी लव मोदी के लगे नारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने और उनके स्वागत करने को लेकर इंडोनेशियाई समुदाय के लोगों में भी अलग चमक देखने को मिली। लोगों ने कहा कि हम इंडोनेशिया से हैं, लेकिन भारत से प्यार करते हैं। हम पीएम मोदी से मिलने और इंडोनेशिया में उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। इस दौरान WE LOVE MODI यानी ‘हम पीएम मोदी से प्यार करते हैं’ के नारे लगे।

यादगार अनुभव

प्रवासी भारतीयों ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए नृत्य करने का मौका मिला। यह हमारे लिए बहुत अच्छा अनुभव था। उन्हें देखना वाकई अच्छा है। यह हम सभी के लिए एक यादगार अनुभव है।

Back to top button