घोसी उपचुनाव में बड़ा उलटफेर, तीसरे राउंड के बाद सपा 1992 वोटों से आगे

लखनऊ। उप्र के घोसी उपचुनाव के लिए मतगणना जारी है। समाजवादी पार्टी ने बड़ा उलटफेर करते हुए यहां लगातार बढ़त बना रखी है। तीसरे राउंड की मतगणना के बाद सपा के सुधाकर सिंह ने भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को 1992 वोटों से पीछे छोड़ दिया है। पांच सितंबर को हुए मतदान में लगभग 50 फीसदी वोटरों ने मतदान किया था।

सपा सिर्फ हल्ला मचाती है, जीत तो भाजपा की ही होती है

काउंटिंग एजेंट बने भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में सपा पर चुटकी ली। उनसे जब पूछा गया कि सपा तो अभी से जीत का जश्न मना रही है तो उन्होंने कहा कि सपा की आदत है शुरू में जश्न मनाने की और हल्ला मचाने की। बाद में जीतती भाजपा ही है और यहां भी भाजपा के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान की बड़ी जीत होने जा रही है। अभी तो शुरुआती रुझान ही है।

सपा के सुधाकर सिंह 1992 वोटों से आगे

घोसी विधानसभा सीट उपचुनाव की मतगणना में समाजवादी पार्टी ने लगातार बढ़त बना रखी है। तीसरे राउंड के बाद सपा के सुधाकर सिंह ने भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया है। तीसरे राउंड तक सपा के सुधाकर सिंह को 10334 वोट मिले हैं। जबकि भाजपा के दारा सिंह चौहान को 8342 वोट प्राप्त हुए हैं। सपा के सुधाकर सिंह 1992 वोटों से आगे चल रहे हैं।

दो राउंड में 110 वोट नोटा को

घोसी उपचुनाव के 32 राउंड की मतगणना में दो चरण की काउंटिंग पूरी हो चुकी है। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह को 6844 वोट मिले हैं। जबकि भाजपा प्रत्याशी दारा चौहान को 5472 वोट मिले हैं। ऐसे में अभी सपा प्रत्याशी 1372 वोट से आगे हैं। इस दौरान 110 नोटा को वोट मिले हैं।

Back to top button