मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब का कहर, दो की गई जान और दो की आंखों की रोशनी

मुजफ्फरपुर। बिहार एक बार फिर जहरीली शराब कांड से कांप उठा है। इस बार जहरीली शराब ने मुजफ्फरपुर जिले में तांडव किया है। इस कांड में दो लोगों की जान चली गई है। जबकि दो लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है। हालांकि घटना की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया पीर इलाके में आज रविवार को जहरीली शराब ने दो लोगों की जान ले ली। मृतकों के नाम उमेश साह और पप्पू राम हैं। वहीं दो लोगों की आंख की रोशनी भी चली गई है।

डर है कि मृतकों और बीमारों का आंकड़ा बढ़ सकता है। रविवार की सुबह से ही इलाके में लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। दो घरों से रोने पीटने की आवाजें आने लगीं। एक बीमार ने कैमरे पर इस बात की पुष्टि की है कि उसने भी देसी शराब पी थी, जिसके बाद उसका हाल खराब हो गया।

दो की मौत, दो की आंखों की रोशनी गई

इलाके के उमेश शाह (50) और पप्पू राम (32) की मौत हो गई। जबकि काजी मोहम्मदपुर के राजू साह (25) और धर्मेंद्र कुमार (26) की आंखो की रोशनी चली गई। हालांकि, अभी तक इस पूरे कांड की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। जबकि एक बीमार का कहना है कि उसने दो ग्लास शराब पी थी, उसके बाद से ही उसकी तबीयत खराब होनी शुरू हो गई।

इसी इलाके में पुलिस पर हुआ था हमला

बता दें कि इसी इलाके में कुछ दिन पहले शराब की बिक्री की सूचना पर पहुंची काजी मोहम्मदपुर थाना पुलिस के साथ मोहल्ले के लोगों ने मारपीट भी की थी।

Back to top button