पीएम मोदी का तेलंगाना दौरा आज, 13500 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानी एक अक्टूबर को तेलंगाना जाएंगे। यहां वे 13 हजार 500 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

सड़क परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि पीएम मोदी अपने तेलंगाना दौरे के दौरान नागपुर-विजयवाड़ा आर्थिक गलियारे से संबंधित महत्वपूर्ण सड़क परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इसके साथ ही, वे भारतमाला परियोजना के तहत विकसित हैदराबाद-विशाखापत्तनम गलियारे से संबंधित सड़क परियोजना का लोकार्पण भी करेंगे।

पीएमओ की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री प्रमुख तेल और गैस पाइपलाइन परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और राष्ट्र को समर्पित करेंगे। वे हैदराबाद (काचीगुडा)-रायचूर ट्रेन सेवा को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

VC के जरिए ट्रेन सेवा को दिखाएंगे हरी झंडी

PMO के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर दो बजकर 15 मिनट पर महबूबनगर जिले में पहुंचेंगे। यहां वे सड़क, रेल, पेट्रोलियम व प्राकृतिक गैस और उच्च शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण सेक्टरों में 13 हजार 500 कररोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं को लोकार्पण और शिालन्यास करेंगे। इस दौरान वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (VC) के जरिए ट्रेन सेवा को भी हरी झंडी दिखाएंगे।

Back to top button