ICC WC 2023: टीम इंडिया आज करेगी अभियान का आगाज, जानें संभावित प्लेइंग 11

नई दिल्ली। ICC ODI WC 2023 में भारतीय टीम रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने उतरेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। रोहित की पलटन की निगाहें टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने पर होंगी। वहीं, कंगारू टीम भी विश्व कप का आगाज धमाकेदार अंदाज में करना चाहेगी।

शुभमन गिल की जगह कौन?

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने इनफॉर्म बल्लेबाज शुभमन गिल के बिना उतरेगी। गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं और इस वजह से वह पहला मैच खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। गिल की जगह रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज ईशान किशन करते हुए दिखाई देंगे।

नंबर तीन की पोजीशन विराट कोहली संभालेंगे, तो मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के कंधों पर होगी।

तीन स्पिनर्स के साथ उतरेगी टीम इंडिया

चेन्नई के एम चिंदबरम क्रिकेट स्टेडियम की पिच को देखते हुए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में तीन स्पिनर्स के साथ उतर सकती है। कुलदीप यादव अपनी घूमती गेंदों से कंगारू बल्लेबाजों की परीक्षा लेंगे। वहीं, उनका साथ रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा देते हुए नजर आएंगे। पेस अटैक में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज कहर बरपाते हुए दिखाई देंगे।

संभावित प्लेइंग 11 टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

Back to top button