उप्र: फतेहपुर में नाबालिग को अगवा कर गैंग रेप, आठ घंटे तक की दरिंदगी

फतेहपुर। उप्र के फतेहपुर जिले से दिनदहाड़े छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव का रहने वाला व्यक्ति साथी संग वैन में नाबालिग को अगवा कर ले गया। उन्होंने नशीला पदार्थ पिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

आठ घंटे बाद बदहवास हालत में किशोरी को घर के पास छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। यह सनसनीखेज वारदात बकेवर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई।

प्राप्त समाचार के अनुसार गांव निवासी 13 वर्षीय किशोरी प्राथमिक विद्यालय में कक्षा आठ की छात्रा है। पीड़िता के पिता ने बताया कि तीन अक्तूबर की सुबह वह खेत पर धान काटने गए थे। करीब नौ बजे बेटी घर से खेत जा रही थी। रास्ते में गांव के दिनेश ने एक साथी के साथ मिलकर बेटी को अगवा कर लिया। शाम करीब पांच बजे बदहवास हालत में बेटी को गांव के बाहर छोड़कर चले गए।

पीड़िता ने परिजनों को बताया कि दिनेश और उसके साथी ने दुष्कर्म किया है। परिजनों ने बताया कि घटना से बेटी दहशत में है। अभी पूरी बात नहीं बता सकी है। आरोपियों पर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

सीओ बिंदकी सुशील कुमार दुबे ने बताया आरोपी दिनेश की मोबाइल कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। फिलहाल उसकी कानपुर में लोकेशन मिली है। उसने कई लोगों से मोबाइल पर बातचीत भी की है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण और बयान दर्ज कराया जाएगा। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button