दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भीषण हादसा, चलते ट्रक में घुसी कार; छह दोस्तों की मौत

मुजफ्फरनगर। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर छप्पर थाना क्षेत्र में ट्रक में कार की भीषण टक्कर होने के कारण 6 लोगों की मौत हुई। कर में सवार 6 दोस्त दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जा रहे थे। मंगलवार को तड़के करीब 04.00 बजे थाना छपार क्षेत्र में शाहपुर कट के पास यह सड़क दुर्घटना हुई। क्षेत्राधिकारी सदर तथा थाना प्रभारी छपार मय पुलिस बल द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचे।

सीओ विनय गौतम ने बताया कि आज दिनांक 14.11.2023 को समय करीब 04.00 बजे थाना छपार पुलिस को शाहपुर कट एनएच 58 पर सड़क दुर्घटना की सूचना मिली। सूचना पर क्षेत्राधिकारी सदर तथा थाना प्रभारी छपार मय पुलिस बल द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जानकारी की गयी तो पाया कि 01 सियाज कार अनियंत्रित होकर मुजफ्फरनगर से हरिद्वार की तरफ जा रहे 01 ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिसमें कार सवार सभी 06 युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गया थी।

मृतकों की शिनाख्त 1.शिवम पुत्र योगेन्द्र त्यागी, 2. पार्श पुत्र दीपक शर्मा, 3. कुनाल पुत्र नवीन शर्मा, 4. धीरज, 5. विशाल व 01 अन्य दोस्त समस्त निवासीगण शहादरा, दिल्ली के रूप में हुई। थाना छपार पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचित करते हुए शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया तथा क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटवाकर यातायात को सुचारु रुप से चलवाया गया।

Back to top button