‘मेरे एक इशारे पर..’, अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिसकर्मी को दे दी खुलेआम धमकी

हैदराबाद। ऑल इंडिया मजिलस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन औवेसी एक बार फिर अपने बिगड़े बोलों के चलते चर्चा में हैं। दरअसल, एक पुलिस निरीक्षक को अपनी ड्यूटी करने के बदले AIMIM नेता से खुलेआम धमकी मिली।

ओवैसी ने तेलंगाना में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिए कहने पर एक पुलिस निरीक्षक को खुलेआम धमकी दी। उन्होंने अधिकारी से बड़े ही बदसलूकी से कहा कि मेरे पास मेरी घड़ी है, चलिए यहां से जाइए। साथ ही यह भी संकेत दिया कि वे अगर नहीं गए तो उनके एक इशारे पर समर्थक उन्हें वहां से दौड़ाने के लिए काफी हैं।

अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद के ललिताबाग में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान, संतोषनगर के एक पुलिस निरिक्षक मौके पर पहुंचे और नेताओं से जनसभा समय पर समाप्त करने के लिए कहा। इस पर AIMIM नेता गुस्से से आगबबूला हो गए और अधिकारी को खुलेआम धमकी दे दी।

पांच मिनट अभी बचे हैं

उन्होंने कहा, ‘क्या आपको लगता है कि चाकू और गोलियों का सामने करने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं। मुझमें अभी भी बहुत हिम्मत है। पांच मिनट अभी बचे हैं और मैं पांच मिनट बोलूंगा। कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है, जिसमें मुझे रोकने की हिम्मत हो।’

उन्होंने लोगों से पूछते हुए कहा, ‘सही बोला ना? अगर मैं इशारा दे दूं तो आपको यहां से भागना पड़ेगा क्या हम उन्हें दौड़ाएं? मैं आपसे यही कह रहा हूं कि हमें कमजोर करने के लिए यह लोग इसी तरह आते हैं।’

दर्ज हैं चार FIR

चंद्रयानगुट्टा से चुनाव लड़ रहे अकबरुद्दीन औवेसी के खिलाफ अलग-अलग थानों में चार FIR दर्ज हैं।

Back to top button