पहले ही दिन ‘एनिमल’ की छप्पर फाड़कर कमाई, वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार  

मुंबई। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ ने वो कमाल दिखाया है जो इससे पहल तक आज तक रणबीर कपूर, अनिल कपूर या बॉबी देओल की किसी फिल्म ने नहीं दिखाया। 1 दिसम्बर शुक्रवार को रिलीज हुई ‘एनिमल’ ने पहले दिन ही छप्पर फाड़कर कमाई की है और ऐसी बम्पर की इस साल को दूसरी सबसे बड़े ओपनर फिल्म बन चुकी है।

इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैन्स रणबीर और बॉबी से इतने इम्प्रेस हैं कि फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते दिखे। फिल्म को लेकर उनका क्रेज़ बॉक्स ऑफिस की एडवांस बुकिंग पर खूब दिखा और इसने पहले ही दिन ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। आइए जानते हैं ‘एनिमल’ ने ओपनिंग डे पर कितनी की कमाई।

रणबीर की इस फिल्म ने पहले दिन के लिए उम्मीद से बढ़कर कमाई की है। रणबीर की इससे पहले तक सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले दिन 36.42 करोड़ रुपये की कमाई की थी। कमाई के मामले में इसने ‘जवान’ को छोड़कर इस साल की बाकी दोनों हिट फिल्मों ‘पठान’ और ‘गदर 2’ से काफी आगे निकल गई है।

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने शानदार एडवांस बुकिंग के साथ 61 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है। सबसे ज्यादा फिल्म ने एनसीआर में कमाई है। पहले दिन फिल्म की ऑक्यूपेंसी की बात करें तो ये ओवरऑल 62.47% रही और नाइट शोज़ में 84.07% ऑक्यूपेंसी दिखी। फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई को लेकर कहा जा रहा है कि ये पहले ही दिन 100 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है।

इस फिल्म में रणबीर के अवतार ने हर किसी को हैरान किया है क्योंकि इससे पहले वह कभी इस तरह के रोल में नहीं दिखे। वहीं बॉबी देओल भी फिल्म के लिए अहम आकर्षण हैं।

Back to top button