भाजपा संसदीय दल की बैठक में लगे ‘मोदी जी का स्वागत है’ के नारे, तालियां बजाकर स्वागत

नई दिल्ली। मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बंपर जीत को लेकर आज पार्टी के सांसदों ने पीएम मोदी का स्वागत किया। भाजपा के संसदीय दल की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल समेत भाजपा के केंद्रीय मंत्री और सांसद पहुंचे।

इस दौरान जब पीएम मोदी बैठक के लिए पहुंचे तो सांसदों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया। संसदीय दल की बैठक में भाजपा सांसदों ने “मोदी जी का स्वागत है” के नारे के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया।

वहीं, बुधवार को अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिवों की पार्टी मुख्यालय में एक बैठक हुई। बुधवार को भाजपा ने जानकारी दी कि तीन राज्यों में नए चेहरों के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी दी जाएगी। भाजपा के इस बयान ने सियासी खलबली मचा दी है। हालांकि, पार्टी का अंतिम फैसला होना अभी बाकी है।

दूसरी ओर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व राजस्थान में मुख्यमंत्री के पद से किसे नवाजेगा, इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। इस बीच पूर्व सीएम और पार्टी की कद्दावर नेता वसुंधरा राजे बुधवार शाम को राजधानी दिल्ली पहुंचीं। संभव है कि वह आज पार्टी आलाकमान से मुलाकात करेंगी।

Back to top button