मनोरंजन करता रहेगा I.N.D.I. गठबंधन, कांग्रेस को बाबर प्रिय: CM हिमंत सरमा

भुवनेश्वर।  असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन पर तीखा हमला बोला है। हिमंत ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी ने अपने पूरे जीवन में पाप किए हैं, उन्होंने राम मंदिर न बने इसके लिए कई साजिशें रचीं।

कांग्रेस को बाबर प्रिय

हिमंत ने कहा कि कांग्रेस ने जीवन भर पाप किए, उनके लिए बाबर उन्हें प्रिय है और उन्हें बाबर के पास जाना अच्छा लगता है। हिमंत ने कहा कि कांग्रेस को राम के पास जाना नहीं सही लगता, क्योंकि वो पापी थे और पापी ही रहेंगे।

गांधी परिवार सबसे पहले बाबर को नमन करेगा

हिमंता ने कहा कि कांग्रेस को राम मंदिर के लिए आमंत्रित करने का निर्णय गलत था और केवल भगवान राम में आस्था रखने वालों को ही आमंत्रित किया जाना चाहिए था। भगवान राम और बाबर के बीच, गांधी परिवार सबसे पहले बाबर को नमन करेगा।

INDI गठबंधन मनोरंजन करता रहेगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इंडी गठबंधन के संयोजक पद से इनकार करने पर असम के सीएम ने कहा कि विपक्षी गठबंधन एक डेली सोप की तरह है, जहां से मनोरंजन की खबरें आती रहेंगी। हिमंत ने कहा कि नीतीश ने एक समय कहा था कि वह संयोजक बनना चाहते हैं, अब कह रहे हैं कि वह नहीं बनना चाहते हैं, यह मनोरंजन की खबर आपको गठबंधन से मिलती रहेगी।

राम से अन्याय करने वाले लोगों को क्या न्याय देंगे

असम के मुख्यमंत्री ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर राहुल गांधी की भी आलोचना की और कहा कि जो व्यक्ति राम के साथ अन्याय करेगा वह भारत के साथ क्या न्याय करेगा?

Back to top button