मंडे टेस्ट में उतरा TBMAUJ का खुमार, बिजनेस में गिरावट; फिर भी कमाए करोड़ों

नई दिल्ली। शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (TBMAUJ) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। पिछली फ्लॉप के बाद ये फिल्म दोनों स्टार्स के लिए राहत की सांस लेकर आई। हालांकि, वीकेंड पर शानदार बिजनेस करने के बाद मंडे टेस्ट में कमाई थोड़ी लड़खड़ा गई। वैलेंटाइन वीक पर रिलीज हुई TBMAUJ से अच्छे बिजनेस की उम्मीद थी। फिल्म ने खुद को साबित भी किया, लेकिन मंडे टेस्ट की मार से बच नहीं पाई।

वीकेंड पर TBMAUJ की हुई चांदी

9 फरवरी को रिलीज हुई TBMAUJ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.70 करोड़ के साथा टिकट खिड़की पर खाता खोला। वहीं, दूसरे दिन कलेक्शन में जंप आया और कमाई 9.65 करोड़ हो गई, जबकि तीसरे दिन फिल्म ने थोड़ा और आगे जाते हुए 10.75 करोड़ कमाए। TBMAUJ ने वीकेंड पर आराम से 27 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया।

मंडे टेस्ट में उतरा TBMAUJ का खुमार

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई में सोमवार को भारी गिरावट आई है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म में 12 फरवरी को देशभर में लगभग 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही रिलीज के चार दिनों में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 30.85 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। 

फिल्म की स्टारकास्ट

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। वहीं, मैडोक्स फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन ने लीड रोल निभाया है। इनके अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी भी अहम किरदारों में शामिल हैं।

Back to top button