राहुल की न्‍याय यात्रा के यूपी में दाखि‍ल होने से पहले बीमार हुईं प्र‍ियंका गांधी, अस्‍पताल में भर्ती

नई द‍िल्‍ली। भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा के यूपी में दाखि‍ल होने से पहले प्रि‍यंका गांधी की तबीयत ब‍िगड़ गई, ज‍िसकी वजह से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा है। प्रि‍यंका गांधी ने एक्‍स पर ल‍िखा, ”मैं बड़े चाव से उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पहुँचने का इंतजार कर रही थी, लेकिन बीमारी की वजह से मुझे आज ही अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। थोड़ा बेहतर होते ही मैं यात्रा में जुड़ूँगी। तब तक के लिए चंदौली-बनारस पहुंच रहे सभी यात्रियों, पूरी मेहनत से यात्रा की तैयारी में लगे उत्तर प्रदेश के मेरे सहयोगियों और प्यारे भाई को शुभकामनाएं देती हूं।”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ बिहार से नौबतपुर के रास्ते शुक्रवार को चंदौली में प्रवेश करेगी। उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा का स्वागत पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी करने वाली थीं, लेक‍िन वह अचानक बीमार हो गई हैं। शुक्रवार को ही उन्‍हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।

यात्रा में शाम‍िल होंगी पल्लवी पटेल 

कांग्रेस की ओर से आइएनडीआइए गठबंधन में शामिल नेताओं को भी न्योता दिया गया है। अपना दल कमेरावादी की शीर्ष नेता और सिराथू से विधायक डॉ. पल्लवी पटेल ने यात्रा में शामिल होने पर हामी भरी है। इसके अलावा काशी के प्रबुद्धजन, काशी की जनता को भी इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। राहुल 16 फरवरी की रात चंदौली के पड़ाव स्थित अवधूत भगवान राम की साधना स्थली के बगल में सेना की जमीन पर रात्रि विश्राम करेंगे। वहां से शन‍िवार की सुबह आठ बजे यात्रा गोलगड्डा से प्रारंभ होगी।

विश्वेश्वरगंज, मैदागिन और चौक होते हुए यात्रा गोदौलिया तक आएगी। श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन के बाद राहुल गोदौलिया पर वाहन से ही जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद यात्रा लक्सा, मंडुवाडीह होते हुए भदोही के लिए प्रस्थान कर जाएगी।

Back to top button