लखनऊ: ग्लोबल आर्क कंसल्टेंसी के कार्यालय और पोलिसीक्यू की नई शाखा का बजाज आलियांज के MD ने किया उद्घाटन

ग्लोबल आर्क कृषि क्षेत्र के लिए सभी सहायक खासकर प्रौद्योगिकी आधारित सेवाएं करता है प्रदान

पॉलिसीक्यू इंश्योरेंस ब्रोकर पूरे भारत में शीर्ष स्तरीय बीमा ब्रोकरेज सेवाएं देने के लिए है प्रतिबद्ध

लखनऊ । ग्लोबल आर्क कंसल्टेंसी ने अपने कार्यालय परिसर और पॉलिसीक्यू इंश्योरेंस ब्रोकर ने विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ में एक नई शाखा के उद्घाटन के साथ अपनी पहुंच का विस्तार किया। इस अवसर पर कंपनी के अधिकारीगणों ने बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री तपन सिंघल को उनकी गरिमामयी  उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया; तथा ग्लोबल आर्क कंसल्टेंसी सर्विसेज के कार्यालय और पोलिसीक्यू इंश्योरेंस ब्रोकर की लखनऊ में नई शाखा के उद्घाटन के लिए गर्मजोशी भरा स्वागत किया ।

तपन करिश्माई व्यक्तित्व वाले उद्योग जगत के अग्रणी नेता हैं। वह महान पारस्परिक कौशल वाले एक प्रेरक पूर्णतावादी और अत्यधिक रचनात्मक रणनीतिकार हैं। वह हमारे लिए एक प्रेरणा स्रोत हैं और हम हमारे कार्यालय के उद्घाटन के लिए उनकी उपस्थिति के लिए आभारी हैं।

ग्लोबल आर्क का लखनऊ कार्यालय कृषि क्षेत्र के लिए सभी सहायक खासकर प्रौद्योगिकी आधारित सेवाएं प्रदान करेगा। ग्लोबल आर्क कृषि क्षेत्र में सहायक सेवाओं के प्रति दृष्टिकोण में बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

पॉलीसीक्यू इंश्योरेंस ब्रोकर, व्यापक बीमा समाधान प्रदान करने वाला एक अग्रणी बीमा ब्रोकर, लखनऊ में अपनी नई शाखा खोलने की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है, जो व्यापक रूप से उपभोक्ताओं को बेजोड़ बीमा सेवाएं प्रदान करने के अपने मिशन में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हो रहा है। नई शाखा अपने संस्थापक सदस्यों के गहन अनुभव और विशेषज्ञता द्वारा समर्थित, इस क्षेत्र में एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

अनुभवी टीम के मेंटर (परामर्शदाता ) बिशेश्वरी सिंह ने अपने उद्बोधन  में कहा “अपनी लखनऊ शाखा के उद्घाटन के साथ, हमारा लक्ष्य बीमा उद्योग में नए मानक स्थापित करना है। हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को बीमा निर्णय लेने के लिए जानकारीपूर्ण आवश्यक ज्ञान और साधनों से सशक्त बनाना है, जिससे वह निश्चिन्त  हो सके।”

ग्लोबल आर्क के सह-संस्थापक अरविंद यादव ने बताया “टीम आने वाले दिनों में नई उपलब्धियां हासिल करने के लिए बेहद उत्साहित है। हम कृषि के क्षेत्र में सहायक सेवाओं का समर्थन करने के लिए प्रौद्योगिकी के सर्वोत्तम उपयोग के साथ अद्वितीय सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।“

पोलिसीक्यू के सह-संस्थापकों में से एक, संजय वत्स ने विस्तार के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “लखनऊ में हमारी नई शाखा न केवल हमारी भौतिक उपस्थिति का विस्तार है, बल्कि व्यापक और विश्वसनीय बीमा सेवाओं को सभी के लिए सुलभ बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। हम अपनी विशेषज्ञता और वैयक्तिकृत बीमा समाधान लखनऊ में लाने के लिए उत्साहित हैं और इस जीवंत समुदाय का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हैं।”

राज्य के बढ़ते औद्योगीकरण और बढ़ती बीमा आवश्यकताओं के कारण यहां के लोगों को बीमा सेवाओं की पूरी श्रृंखला की आवश्यकता है, लखनऊ में हमारी नई शाखा का उद्देश्य बीमा पेशकश और सेवाओं के मौजूदा अंतर को पाटना है। बीमा एक जटिल व्यक्तिगत आवश्यकता है, मुझे यकीन है कि हमारा ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण ग्राहकों को सर्वोत्तम फिट कवर चुनने में मार्गदर्शन करेगा।

ग्लोबल आर्क कंसल्टेंसी सर्विसेज के बारे में:

ग्लोबल आर्क कंसल्टेंसी सर्विसेज प्रा. लिमिटेड एक सेवा प्रदाता है जो फसल बीमा और अन्य ग्रामीण बीमा उत्पादों का समर्थन करने के लिए सहायक सेवाएं प्रदान करता है। अरविंद यादव, हिमांशु श्रीवास्तव, मनीष प्रजापति और टीम के अन्य सदस्य अपने-अपने क्षेत्र में विशिष्ट पहचान रखते हैं, चाहे वह बीमा हो या प्रौद्योगिकी, और अपने क्षेत्र के ज्ञान के माध्यम से समर्थन करते हैं।

पॉलिसीक्यू इंश्योरेंस ब्रोकर्स के बारे में:

अनुभवी पेशेवरों, संजय वत्स, विकास माथुर, विश्व भूषण राव, अनुज सोबती, तेजस सोनी द्वारा संचालित पॉलिसीक्यू इंश्योरेंस ब्रोकर्स जीवन और सामान्य बीमा दोनों क्षेत्रों में एक प्रभावशाली संयुक्त अनुभव लाता है।

पॉलिसीक्यू इंश्योरेंस ब्रोकर पूरे भारत में शीर्ष स्तरीय बीमा ब्रोकरेज सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है। सत्यनिष्ठा, ग्राहक सेवा और नवाचार पर मजबूत फोकस के साथ, पोलिसिक्यू का लक्ष्य अपने ग्राहकों के लिए बीमा अनुभव को फिर से परिभाषित करना है, जो उनके हितों और संपत्तियों की रक्षा करने वाले अनुरूप समाधान पेश करता है।

Back to top button