परिणय सूत्र में बंधे CM मोहन यादव के बेटे वैभव, चुनिंदा मेहमानों को ही किया गया आमंत्रित

अजमेर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बेटे वैभव का विवाह समारोह राजस्थान के अजमेर जिले के पुष्कर में संपन्न हुआ। वैभव का विवाह हरदा के रोलगांव निवासी सतीश यादव की बेटी शालिनी के साथ हुआ है। बेटे के विवाह समारोह में सीएम यादव ने अन्य बारातियों के साथ डांस भी किया।

जानकारी के मुताबिक, पुष्कर के एक रिसॉर्ट में हुए विवाह समारोह में वरमाला स्विमिंग पूल के बीच में बनाए गए मंच पर हुई। इसके बाद फेरे हुए। इस दौरान सीएम मोहन यादव और उनकी पत्नी सीमा यादव ने बहू-बेटे को आशीर्वाद दिया।

दरअसल, पूरे रिसॉर्ट को राजस्थानी थीम पर सजाया गया था। विवाह समारोह में वर और वधु पक्ष के रिश्तेदारों के अतिरिक्त चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया था, जिन्होंने इस समारोह में शामिल होकर वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की रीति-नीति है कि निजी कार्यक्रम को निजी ही रखा जाए। इस बात का संतोष है कि विवाह समारोह सुख, सुकून और शांति से संपन्न हो गया।

गौरतलब है कि मोहन यादव, उनकी पत्नी, बड़े बेटे वैभव, छोटे बेटे अभिमन्यु और बेटी आकांक्षा सहित सभी स्वजनों ने पुष्कर स्थित पुष्करा रिसॉर्ट में इस शादी समारोह का जमकर आंनद लिया।

Back to top button