‘आर्टिकल 370’ ने ‘क्रैक’ को किया पस्त, दर्शक को तरस रही ‘TBMAUJ’

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 बनने के लिए भिड़ंत जारी है। इन दिनों तीन फिल्में सिनेमाघरों में दर्शक जुटाने की पुरजोर कोशिशें कर रही हैं। इनमें शाहिद कपूर और कृति सेनन की 19 दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ समेत यामी गौतम अभिनीत ‘आर्टिकल 370’ और विद्युत जामवाल-अर्जुन रामपाल अभिनीत ‘क्रैक’ शामिल हैं। इन तीनों फिल्मों ने मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया? आइए जानते हैं-

‘क्रैक’

आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘क्रैक’ ने बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी। हालांकि, यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं ले पाई। साथ ही इसकी रफ्तार भी बेहद धीमी रही है। ‘क्रैक’ की कमाई में लगातार गिरावट जारी है। फिल्म ने अपनी रिलीज के चार दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 9.70 करोड़ रुपये की कमाई की। मूवी ने पांचवें दिन (मंगलवार) को एक करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिससे इसका कुल कलेक्शन 10.70 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

‘आर्टिकल 370’

आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का धमाल जारी है। यामी गौतम अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 25-35 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस 5.9 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। ‘आर्टिकल 370’ ने अपनी रिलीज के चार दिन में 26.15 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, इसने पांचवें दिन (मंगलवार) भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 3.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिससे इसका कुल कलेक्शन 29.40 करोड़ रुपये हो गया है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’

अमित जोशी और आराधना शाह ने फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (TBMAUJ) के जरिए दर्शकों के सामने अनोखी कहानी पेश की। हालांकि, लोगों को यह कहानी कुछ खास रास नहीं आई। शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत रोबोट और इंसान के प्यार के इर्द बुनी गई इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 18 दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 74.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 19वें दिन (मंगलवार) को 75 लाख रुपये की कमाई की, जिससे इसका कुल कलेक्शन 75.40 करोड़ रुपये हो गया है।

Back to top button