नफे सिंह राठी हत्याकांड: गोवा से नंदू गैंग के दो शार्प गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए आईएनएलडी नेता नफे सिंह की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गोवा से गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपी हत्या के बाद गोवा भाग गए थे।

दोनों आरोपी हैं नंदू गैंग के शार्प शूटर

दोनों आरोपियों की पहचान आशीष और सौरभ के रूप में हुई है। दोनों इंग्लैंड में छिपे कुख्यात गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू के शूटर हैं। हत्या के बाद सभी गोवा भाग गए थे। पुलिस ने जानकारी दी है कि दोनों शूटर नजफगढ़ के ही रहने वाले हैं और नंदू के सक्रिय शूटर हैं। नंदू भी नजफगढ़ का रहने वाला है। इनमें से सौरभ पर पहले के भी तीन केस हैं।

झज्जर पुलिस, दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ ने जॉइंट ऑपरेशन कर यह सफलता हासिल की है। पुलिस ने गोवा से सौरभ और आशीष नाम के दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है। झज्जर पुलिस का कहना है कि दो अन्य शूटर्स की तलाश जारी है।

आरोपियों की पहचान आशीष, नकुल सांगवान और अतुल के तौर पर की गई थी। बाद में पुलिस ने चौथे आरोपी की भी पहचान कर ली थी। तब तीन आरोपियों के नाम पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। राठी के परिवार ने आरोप लगाए थे कि कई बार राज्य सरकार से पुलिस सुरक्षा मांगी गई थी, लेकिन जान का खतरा होने के बाद भी उनकी बात नहीं सुनी गई।

Back to top button