HDFC BANK ने UP और उत्तराखंड में लॉन्च किया एक्सप्रेसवे टू-व्हीलर मेगा लोन मेला

दोनों राज्यों की 750 से अधिक बैंक शाखाएं इस अभियान में हिस्सा लेंगी

लखनऊ। भारत के निजी क्षेत्र के अग्रणी बैंक एचडीएफसी बैंक ने 6 मार्च, 2024 से 7 मार्च, 2024 तक उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में ‘एक्सप्रेसवे’ दोपहिया मेगा लोन मेले की घोषणा की है। इसमें पूरे उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से 750 से अधिक शाखाओं से भागीदारी देखी जाएगी

दोपहिया डीलरों और निर्माताओं को अपने मॉडल प्रदर्शित करने के लिए किया जाएगा आमंत्रित

इसके अलावा, बैंक ने प्रमुख दोपहिया डीलरों को बैंक की शाखाओं में अपनी नवीनतम दोपहिया पेशकश प्रदर्शित करने के लिए आमंत्रित किया है।

यह पहल दोपहिया डीलरों और बैंक के बीच शाखाओं में मौके पर ही ऋण मंजूरी प्रदान करने के लिए कारगर साबित होगा। यह ग्राहकों को टेस्ट राइड लेने और तुरंत खरीदारी का निर्णय लेने का अवसर भी प्रदान करेगा क्योंकि बैंक मौके पर ही अन्य सहायक बैंकिंग सेवाओं के साथ-साथ निर्बाध ऋण प्रसंस्करण की सुविधा प्रदान करेगा।

एचडीएफसी बैंक कई नई शाखाओं के साथ उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में तेजी से अपना विस्तार कर रहा है, जिसका लाभ इन राज्यों में बैंक के दोपहिया ऋण पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए उठाया जाएगा।

राष्ट्रीय ऋण पुस्तिका के साथ 31 दिसंबर, 2023 तक 11,300 करोड़ रुपये का दोपहिया ऋण बैंक के लिए सबसे तेजी से बढ़ते खुदरा अग्रिम पोर्टफोलियो में से एक है।

31 दिसंबर, 2023 तक, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बैंक का वितरण नेटवर्क 88 शहरों/कस्बों में 913 शाखाओं और 1292 एटीएम (सीआरएम सहित) पर था।

Back to top button