सारा अली को सीरियस एक्टर नहीं मानते थे विक्रांत मैसी, बाद में मांगी माफी

मुंबई। ‘12वीं फेल’ फेम विक्रांत मैसी ने सारा अली खान के साथ फिल्म गैसलाइट में काम किया है। दोनों की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के जरिए विक्रांत और सारा ने पहली बार साथ काम किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म से पहले विक्रांत की सारा अली खान को लेकर अलग सोच थी जो कि बाद में बदल गई उनके साथ काम करके और इसके लिए उन्होंने सारा से माफी भी मांगी थी।

हालांकि सारा ने बताया कि उन्हें नहीं याद कि विक्रांत ने उनसे सॉरी कब कहा, लेकिन एक्ट्रेस ने एक्टर पर उनकी सोच के लिए कोई इल्जाम नहीं लगाया. सारा ने कहा- मुझे इसकी आदत हो गई है, थोड़ी-थोड़ी. मैं समझती हूं कि मैं कहां से आई हूं, मैं कौन हूं. इसके साथ कई धारणाएं जुड़ी हुई हैं और इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

क्यों मांगी थी माफी

दरअसल, विक्रांत का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म कम्पैनियन से बात करते हुए विक्रांत ने कहा था, ‘कई बार आप उन बातों पर विश्वास कर लेते हो जो आपके आस- पास हो रही हैं। मैं भी सोचता था कि स्टार है, पॉपुलर स्टार है। मैं इस स्टार सरकिट से बहुत दूर हूं। इनकी शायद प्राथमिकता हेयर मेकअप होगा। मैंने सारा को भी यह बताया और फिर माफी मांगी।’ विक्रांत ने फिर सारा की तारीफ की थी कि वह बहुत ज्यादा हार्डवर्किंग है और बहुत डेडिकेशन से काम करती हैं।

Back to top button