काफी शोर था और स्क्रीन पर टाइमर नहीं दिखा: DRS न लेने पर सुनिए ऋषभ पंत के बहाने

विशाखापत्तनम। दिल्ली कैपिटल्स के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में कुछ भी सही नहीं रहा। उनके गेंदबाजों ने 272 रन खर्च कर दिए। मैच में दो ऐसे मौके आए जब दिल्ली कैपिटल्स के पास रिव्यू लेकर विकेट चटकाने का मौका था। लेकिन दोनों बार कप्तान ऋषभ पंत ने डीआरएस लेने से मना कर दिया। मैच के बाद ऋषभ पंत ने टीम के प्रदर्शन और रिव्यू न लेने पर अपनी बात रखी।

हार पर ऋषभ पंत ने क्या कहा?

केकेआर के खिलाफ हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, ‘आज हमारा खेल गेंद के साथ कुछ बिखरा हुआ था, हम बेहतर कर सकते थे। ऐसा लग रहा है आज हमारा दिन नहीं था। बल्लेबाजी के दौरान, हमने लक्ष्य का पीछा करने की रणनीति बनाई थी और हम इसी तरह से हर मैच खेलते हैं। हार मानने से बेहतर है पूरा जोर लगाकर रन बनाने की कोशिश करना।’

डीआरएस नहीं लेने पर बोले

चौथे ओवर में ईशांत शर्मा की गेंद पर सुनील नरेन के बल्ले का किनारा लगा था। पंत पहले रिव्यू लेना नहीं चाहते थे और जब तक लिया, समय खत्म हो चुका था। श्रेयस अय्यर के खिलाफ भी उन्होंने रिव्यू नहीं लिया। मैच के बाद इसपर पंत ने कहा- मैदान में काफी शोर था और स्क्रीन पर टाइमर भी दिख नहीं रहा था शायद स्क्रीन में भी कुछ दिक्कत थी। कुछ चीजें हमारे काबू में होती हैं और कुछ नहीं, हमें बस खेल के साथ चलना होता है।

अपनी वापसी को इंजॉय कर रहे

कार एक्सीडेंट में जख्मी होने की वजह से करीब 15 महीने क्रिकेट के मैदान से दूर रहने वाले पंत ने कहा- टीम के रूप में और व्यक्तिगत रूप से भी हमें बेहतर आत्म-मंथन करने की जरूरत है। अगले मैच में मजबूत होकर वापसी करेंगे। मैं अपनी फिटनेस और वापसी के हर पल का मजा ले रहा हूं। क्रिकेट में अच्छे बुरे दिन आते रहते हैं, लेकिन एक खिलाड़ी के तौर पर हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करनी चाहिए।

Back to top button