भाजपा में शामिल हो सकते हैं सपा विधायक अतुल प्रधान, इस बयान से लगा कयास

मेरठ। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से नामांकन करने के बाद भी सपा द्वारा विधायक अतुल प्रधान का टिकट कटने के बाद तमाम चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। भाजपा में शामिल होने के लिए कभी उनके लखनऊ होने की चर्चा चली तो कभी दिल्ली पहुंचने की।

बातचीत में अतुल प्रधान ने कहा कि वह फिलहाल दिल्ली में हैं। वह विधायक है और रात के अंधेरे में कोई दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। बाद में रात 9.30 बजे अतुल ने फेसबुक लाइव आकर अपने समर्थकों के समक्ष अपना पक्ष रखा।

फेसबुक लाइव आकर रखी अपनी बात

फेसबुक लाइव आकर अतुल ने अपने जीवन और राजनीतिक सफर पर बात करते हुए उन्होंने आमजन के लिए काफी संघर्ष किया है और आगे भी जारी रहेगा। अपने टिकट कटने के संबंध में कहा कि उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष अपना पक्ष रखा, लेकिन तमाम अन्य लोग उनके विपक्ष में खड़े हो गए और चुनाव में मदद से ही इंकार कर दिया। ऐसे में उनके तर्कों को अनसुना कर प्रत्याशी बदलने का निर्णय लिया गया। सब को पता है कि पार्टी को कौन नुकसान पहुंचा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारा संघर्ष जारी है और जीवन के अंत तक जारी रहेगा। आना-जाना लगा रहता है और कौन, कब, कैसे, क्या होगा, इसका निर्णय भी शीघ्र होगा। कहा कि जिंदा है तो जिंदा नजर आना भी जरूरी हैं।

उधर, अतुल प्रधान के दल बदलने की चर्चाएं भी गुरुवार की शाम से शुरू हो गई। एक बातचीत में उन्होंने कहा कि वह फिलहाल दिल्ली में हैं। वह विधायक है और रात के अंधेरे में कोई दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। हालांकि उनके भाजपा में शीघ्र शामिल होने की चर्चा इंटरनेट मीडिया पर खूब हो रही है।

Back to top button