‘माफिया के लिए राम नाम सत्य…’, कैराना और नगीना में विपक्ष पर बरसे सीएम योगी

मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगीना व कैराना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसी हिंदू के लिए संवेदना का एक शब्द न बोलने वाले सपा, बसपा और कांग्रेस के नेता माफिया के घर जाकर फातिहा पढ़ रहे हैं। कैराना में कहा कि ‘जिन्होंने पलायन के लिए मजबूर किया, हमने उनका धरती से पलायन करा दिया’।

पहले गुंडे-बदमाशों का लखनऊ में सम्मान होता था, अब वह सही जगह भेजे जा रहे हैं। कहा ‘भाजपा सरकार सामान्य लोगों के लिए ‘राम’ और माफिया के ‘राम नाम सत्य’ की नीति पर काम कर रही है।’ उधर, अयोध्या में 500 साल बाद प्रभु श्रीराम के मंदिर में रामनवमी के भव्य आयोजन की बात कहते हुए कांग्रेस पर हमला भी किया।

कहा ‘भारत एकमात्र देश है जहां आराध्य को अपनी जन्मभूमि का प्रमाण देना पड़ा। इस समस्या का कारण कांग्रेस और सपा’ हैं। सीएम ने सहारनपुर में रोड शो भी किया। नगीना में सीएम ने कहा कि कांग्रेस और सपा के राज में आस्था पर संकट खड़ा हो गया था।

श्रीराम जन्मभूमि पर रामनवमी मनाने का स्वप्न देखती हुई कितनी पीढ़ियां बैकुंठ धाम चली गईं। अयोध्या में रामनवमी पर लाखों भक्त हिस्सा लेंगे। यह सब प्रधानमंत्री मोदी के कारण संभव हो पाया है।

कांग्रेस ने बाबा साहेब को चुनाव हरवाया था और सपा के नेता 2012 में सरकार बनने पर वंचित समाज के स्मारक तोड़ने की बात कहते थे। कांग्रेस ने चौधरी चरण सिंह को सम्मान नहीं दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने बाबा साहेब से जुड़े पंचतीर्थ का निर्माण कराया है।

कैराना में सीएम ने कहा ‘अब यहां से पलायन नहीं, बल्कि अपराधियों का राम नाम सत्य होता है’। बहन-बेटियां सुरक्षित हैं। गुंडे-बदमाशों की सात पीढ़ियां अपराध करने से पहले कई बार सोचेंगी।

Back to top button