राहुल गांधी को अब सात समंदर पार से लड़ना होगा चुनाव, वायनाड से भी हारेंगे: CM मोहन यादव

जबलपुर। लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस और भाजपा में वार-पलटवार की राजनीति तेज हो गई है। अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अब सात समंदर पार किसी जगह से चुनाव लड़ना पड़ सकता है, क्योंकि उन्हें देश में सुरक्षित सीट नहीं मिलेगी।

अब वायनाड भी नहीं बचा पाएंगे राहुल

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार समाप्त होने के बाद बुधवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए यादव ने कहा कि वायनाड से सांसद राहुल गांधी पिछली बार उत्तर भारत में अपनी अमेठी सीट नहीं बचा सके थे और अब वो वायनाड भी नहीं बचा पाएंगे।

मोहन यादव ने कहा राहुल गांधी हमारे धर्म का अपमान करते थे, युवा शक्ति और महिलाओं का अपमान करते थे। वह अमेठी से चुनाव हारने के बाद भाग गए और दक्षिणी राज्य केरल पहुंच गए। भविष्य में उन्हें समुद्र पार करके चुनाव लड़ना पड़ सकता है।

छिंदवाड़ा पर भी जीत का दावा

मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने नक्सलवाद, आतंकवाद, भ्रष्टाचार और गरीबी से सफलतापूर्वक निपटा है। यादव ने यह भी दावा किया कि बीजेपी छिंदवाड़ा समेत एमपी की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतेगी। 2019 में कांग्रेस ने एकमात्र सीट छिंदवाड़ा जीती थी।

Back to top button