‘निकल गई हेकड़ी..’ पुलिस वैन में रोता नजर आया शाहजहां शेख, BJP ने कसा तंज

कोलकाता। संदेशखाली कांड के मुख्य आरोपित और निलंबित टीएमसी नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद हाव-भाव बदल गए हैं। वह आक्रामकता अब खत्म हो गई है। बशीरहाट सब-डिविजनल कोर्ट जाने के दौरान पुलिस वैन में बैठे हुए वह अपनी बेटी की पुकार और अपनी पत्नी की चीख सुनकर अपना आंसू नहीं रोक सका।

वह पुलिस वैन की खिड़की से अपनी बीवी की उंगली छूकर रोया। उसने अपना चेहरा घुमाया और अपनी उंगली से अपने आंसू पोंछे। इसके बाद उसने अपने चेहरे पर रूमाल रख लिया।

बीजेपी ने ममता सरकार पर साधा निशाना

शाहजहां शेख के रोते हुए इस वीडियो पर बीजेपी नेता और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने तंज कसा है। उन्होंने एक्स पर लिखा,”स्वैग गायब हो गया है। ममता बनर्जी का पोस्टर बॉय – यौन उत्पीड़न करने वाला शेख शाहजहां एक नादान बच्चे की तरह रो रहा है। जब कानून शिकंजे में आएगा तो उसे बचाने कोई नहीं आएगा। यहां तक कि ममता बनर्जी भी नहीं। वह अपने मंत्रियों को भी नहीं बचा सकीं। वक्त का पहिया चल रहा है।”

ईडी के पास शाहजहां की हजारों बीघा जमीन की मिली जानकारी

ED को शाहजहां शेख के हजारों बीघा जमीन के बारे में जानकारी मिली है। यह जमीन संदेशखाली के अलावा सरबेरिया, धामाखली सहित अन्य क्षेत्रों में है, जिसे उसने पïट्टे पर लिया था। सूत्रों के मुताबिक ये सारी जमीनें शाहजहां के करीबी शिवप्रसाद हाजरा और उसके बेटे को सामने रखकर खरीदी गई थीं।

इसके अलावा ईडी को यह भी पता चला है कि शाहजहां ने कई अन्य लोगों के नाम छिपाकर जमीन का पट्टा लिया था। इन सभी जानकारियों की पुष्टि के लिए संदेशखाली इलाके में मौके पर जांच की जा रही है। विशेषकर भूमि संबंधी कार्यालयों से भी जानकारी ली जा रही है।

Back to top button