आखिरी सांस तक लड़ रहे हैं ‘BMCM’, ‘मैदान’ संग कमाई में तगड़ा कॉम्पिटिशन

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और अजय देवगन असल जिंदगी में भले ही अच्छे दोस्त हों, लेकिन इनकी फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकरा ही जाती हैं। इस ईद भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

जहां असल जिंदगी की कहानी के साथ अजय देवगन ‘मैदान’ में उतरें, तो वहीं टाइगर श्रॉफ संग मिलकर अक्षय कुमार ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ दमदार एक्शन दर्शकों के सामने परोसा। हालांकि, इन दोनों ही फिल्मों की हालत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे पस्त हो रही है।

बड़े मियां छोटे मियां के खाते में मंगलवार को आए इतने करोड़

‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दोनों का ही कलेक्शन काफी जल्दी लाखों में आ गिरा है। कमाई में कभी की मैदान आगे चल रही है, तो कभी ‘बड़े मियां छोटे मियां।

सोमवार को जहां ‘BMCM’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर ‘मैदान’ को पीछे छोड़ा था, तो वहीं बीते दिन खिलाड़ी कुमार की फिल्म का ही मंगल भारी हो गया। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां मंगलवार को सिर्फ 45 लाख रुपए ही कमा पाई।

बड़े मियां छोटे मियां 20 डेज कलेक्शन-

वर्ल्डवाइड                 105.2 करोड़ रुपए

इंडिया नेट कलेक्शन       61.55 करोड़ रुपए

ओवरसीज कलेक्शन      32.5 करोड़ रुपए

हिंदी भाषा कलेक्शन      45 करोड़ रुपए

100 करोड़ से इतना दूर है बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भले ही दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, लेकिन जिस रफ्तार से इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म चल रही है, उसे देखते हुए लगता है कि यह मूवी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ नहीं कमा पाएगी।

इंडिया में BMCM का अब तक टोटल कलेक्शन 61.55 करोड़ तक पहुंचा है। हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में फिल्म का कलेक्शन थम चुका है।

Back to top button