जेल से छूट गए बाहुबली धनंजय सिंह, समर्थकों के काफिले के साथ रवाना हुए जौनपुर

बरेली। पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह जेल से बाहर आ गए हैं। हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वह बरेली सेंट्रल जेल से रिहा हो गए हैं। बीते शनिवार को पूर्व सांसद को जौनपुर से बरेली जेल शिफ्ट किया गया था।

उनकी सजा बरकरार है लेकिन जमानत मिल गई है। वह जेल से बाहर आएंगे लेकिन चुनाव नहीं लड़ सकेंगे। समर्थकों के काफिले के साथ वह जौनपुर के लिए रवाना हो गए।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के वकील के मुताबिक जौनपुर की जिला अदालत में औपचारिकताएं पूरी होने के बाद रिहाई आदेश बरेली जेल पहुंच गया।

इसके बाद वह आज बुधवार की सुबह बाहर आ गए। इस बीच धनंजय के वकील, परिवार के सदस्य और समर्थक पहले ही बरेली पहुंच गए थे। जौनपुर लोकसभा से उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी को बसपा से टिकट मिला है।

इलाहाबाद हाई कोर्ट से सजा पर रोक नहीं लगने के बाद फैसले को सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट में ही चुनौती देने के बारे में अभी फैसला नहीं हुआ है।

धनंजय सिंह से सलाह के बाद ही फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दिए जाने या फिर हाई कोर्ट में रिव्यू दाखिल किए जाने को लेकर विचार किया जाएगा। धनंजय को किडनैपिंग केस में 7 साल की सजा मिली है और 6 मई को नामांकन की आखिरी तारीख है।

Back to top button