फिर SC पहुंचे अरविंद केजरीवाल, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग

नई दिल्ली। आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपित दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से फिर राहत की मांग की है। ताजा मामले में सीएम केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर अपनी अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की है।

आम आदमी पार्टी के हवाले से पता चला है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को PET-CT स्कैन और अन्य टेस्ट से गुजरना होगा। इसलिए सीएम केजरीवाल ने जांच कराने के लिए 7 दिन का समय मांगा है।

केजरीवाल की ओर से दायर याचिका में कहा गया है कि गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री का 7 किलो घट गया था। उनका कीटोन लेवल बहुत हाई है।

उनमें किसी गंभीर बीमारी के लक्षण हो सकते हैं। अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी जांच की है। डॉक्टरों ने केजरीवाल की जांच के बाद उन्हें PET-CT स्कैन और कई टेस्ट करवाने की जरूरत बताई है।

बता दें कि 10 मई को सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत मिल गई थी. उन्हें 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई है।

जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस दीपांकर दत्ता की बेंच ने अंतरिम जमानत का आदेश पारित करते हुए कहा था कि ‘लोकसभा चुनाव इस साल की सबसे महत्वपर्ण घटना है।

Back to top button