आज हो सकती है ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर की घोषणा, भारी भरकम बजट की है फिल्म

मुंबई। सितारों से सजी सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज की तारीख अब तेजी से पास आती जा रही है। ऐसे में फिल्म का प्रचार भी रफ्तार पकड़ने लगा है।

फिल्म का पोस्टर आ चुका है, किरदारों के फर्स्ट लुक भी सामने आ चुके हैं। अब ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है।

इस दिन हो सकती है ट्रेलर की घोषणा

‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर भले ही रिलीज नहीं हुआ हो, मगर इसे लेकर अब एक चर्चा चल पड़ी है। 123 तेलुगु वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रेलर की घोषणा आज यानी 3 जून को की जाएगी।

वहीं, 7 जून को ट्रेलर के रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि 7 जून तक आते-आते चुनाव का माहौल खत्म हो जाएगा, क्योंकि चार जून को नतीजे आ रहे हैं। ऐसे में ट्रेलर को नतीजों के बाद ही रिलीज करना सही रहेगा। 

ये कलाकार आएंगे नजर

‘कल्कि 2898 एडी’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। वहीं, वैजयंती मूवीज ने फिल्म का निर्माण किया है। इसे 27 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है।

भारी भरकम है बजट

‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी नजर आएंगे। फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है, जो वाकई में बहुत बड़ी रकम है।

Back to top button