मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने दी निराले अंदाज में मोदी 3.0 की बधाई

पुरी। जाने-माने रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत नरेंद्र मोदी को बधाई देने के लिए ओडिशा के पुरी में समुद्र तट पर रेत की मूर्ति बनाई। यह तस्वीर उनके शपथ ग्रहण समारोह से पहले बनाई गई है, जो आज शाम 7:15 बजे होने वाला है।

पुरी बीच पर बनाई गई रेत की कलाकृति में नरेंद्र मोदी की विस्तृत छवि के साथ ‘अभिनंदन मोदी जी 3.0’ संदेश भी है। इस बधाई संदेश के साथ, पटनायक ने कलाकृति के नीचे ‘विकसित भारत’ भी लिखा है। पटनायक ने एक्स पर पोस्ट कर भी नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनने के लिए बधाई दी है।

मोदी दूसरे ऐसे नेता जो तीसरी बार लेंगे पीएम पद की शपथ

प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत नरेंद्र मोदी के आज होने वाले शपथ ग्रहण समारोह से पहले दिल्ली में पोस्टर लगाए गए हैं और दिल्ली की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। यह समारोह भारत के प्रधानमंत्री के रूप में पीएम मोदी के लगातार तीसरे कार्यकाल की शुरुआत का प्रतीक होगा।

पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाने के लिए तैयार है। पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के बाद पीएम मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो पिछले प्रत्येक कार्यकाल का पूरा कार्यकाल पूरा करने के बाद लगातार तीसरी बार चुने गए हैं।

Back to top button