‘अच्छी बॉलिंग नहीं करनी है, विराट-रोहित को अपना…’ फैंस ने शाहीन अफरीदी से यूं किया मस्ती- मजाक

न्यूयॉर्क। भारत और पाकिस्तान आज रविवार को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप के रोमांचक मुकाबले में आमने-सामने होंगे।

इस बड़े मुकाबले से पहले कुछ भारतीय फैंस के शाहीन शाह अफरीदी से मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस ने शाहीन से एक गुजारिश की है।

वायरल वीडियो में कुछ फैंस न्यूयॉर्क में शाहीन शाह अफरीदी से मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान फैंस को उनके साथ मस्ती- मजाक करते हुए भी देखा जा सकता है।

इसके साथ ही एक फैन को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘हम यहां खासतौर पर यह मैच देखने आए हैं।’ इस शाहीन ने उन्हें धन्यवाद किया।

फैंस ने शाहीन के साथ की मस्ती

एक फैन को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह भारत के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी न करें, जबकि दूसरे ने शाहीन से रोहित शर्मा और विराट कोहली को अपना दोस्त मानने का अनुरोध किया। इस बातचीत के दौरान अफरीदी शांत रहे और भारतीय फैंस से बातचीत करते हुए उनके चेहरे पर मुस्कान थी।

असमान उछाल वाली पिच पर होगा मुकाबला

बता दें कि न्यूयॉर्क के वेस्टबरी में लॉन्ग आइलैंड पर 34,000 दर्शकों की क्षमता वाले विशेष स्टेडियम में ड्रॉप-इन पिचों लगाई गई हैं। इसी मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। पिच पर असमान उछाल है।

इस पिच पर बाबर के बल्लेबाजों को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के खिलाफ संघर्ष करना होगा। वहीं, शाहीन के सामने भारतीय बल्लेबाजों की परेशानी बढ़ सकती है।

Back to top button