सलमान की फिल्म ‘सिकंदर’ में हॉलीवुड जैसा एक्शन, जुड़ सकती है टॉम क्रूज की टीम

नई दिल्ली। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘टाइगर 3’ के बाद फैंस उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह मूवी अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आए दिन इस मूवी से जुड़े अपडेट सामने आते रहते हैं। अब एक बार फिर इस से जुड़ा अपडेट सामने आया है।

इस तारीख को शुरू होगी शूटिंग

कुछ दिनों पहले फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आया था, जिसमें प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की टीम ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एनजीई फैमिली 18 जून को सबसे बड़े एयर एक्शन सीक्वेंस के साथ सिकंदर के लिए शूट के पहले दिन की तारीख शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित है।

हॉलीवुड की टीम के साथ कर सकते हैं काम

अब एक रिपोर्ट के अनुसार खबर आ रही है कि सलमान अपनी फिल्म के लिए हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल टीम के साथ मिलकर काम कर सकते हैं। मिशन इम्पॉसिबल की टीम सिकंदर के लिए एक्शन सीन डिजाइन कर सकती है।

इसके साथ ही सलमान खान के एक फैन क्लब का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि मिशन इम्पॉसिबल सीरीज के मशहूर जंप सीन को अंजाम देने वाले एक्शन डायरेक्टर ‘सिकंदर’ के लिए बड़ा एक्शन सीन डिजाइन कर सकते हैं। हालांकि, अभी इसे लेकर सलमान खान और सिकंदर की टीम ने कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है।

पहली बार सलमान संग काम करेंगी रश्मिका

इस मूवी में भाईजान के साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं। ऐसा पहली बार होगा, जब दोनों स्टार्स इस मूवी में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। ऐसे में फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button