बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर आया था सलमान खान का दिल, भिजवाया था शादी का प्रस्ताव

नई दिल्ली। सलमान खान की शादी को लेकर काफी वक्त से चर्चाएं चली आ रही हैं। 58 साल के सलमान ने अब तक शादी नहीं की है और ऐसा लगता है कि शायद अब वह कभी शादी करें। हालांकि ऐसा नहीं है कि इससे पहले कभी उनका मन शादी  लिए न हुआ हो।

बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस पर सलमान का दिल आ गया था और वह उन्हें अपनी दुल्हनियां बनाने चाहते थे लेकिन बात कैसे खराब हुई और वो कौन-सी अभिनेत्री हैं, जिनसे सलमान खान मैरिज करना चाहते थे।

इस अदाकारा को हमसफर बनना चाहते थे सलमान

सलमान खान की निजी जिंदगी की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है। यूं तो उनकी जिंदगी में कई अदाकाराएं आईं और गई हैं, जिनसे सलमान का नाम जुड़ा। लेकिन 90 की दशक की सुपरस्टार जूही चावला वो अभिनेत्री रहीं, जिनसे सलमना खान शादी करना चाहते।

साल 1992 में आईटीएमबी को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने इस मामले को खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया- मैं उनसे शादी करना चाहता हूं, वो काफी अच्छी हैं लेकिन उनके पिता इसके लिए राजी नहीं हैं, मैंने इस मामले पर उनसे बात भी की है, पर मैं नहीं जानता कि वह क्या चाहते हैं, जो वो इसके लिए तैयार नहीं हैं।

इस तरह से सलमान खान ने जूही चाहवा संग शादी को लेकर अपनी दिल की बात कही थी। इसके बाद बिग बॉस शो के दौरान भी सलमान जूही के सामने इस बात का खुलासा कर चुके हैं। मालूम हो कि 1995 में जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता संग शादी रचाई थी।

Back to top button