‘वड़ा पाव गर्ल’ ने किया एक दिन की अर्निंग का खुलासा, कमाई सुन उड़े घरवालों के होश

नई दिल्ली। बिग बॉस OTT 3 के इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स का घर में आगमन हो चुका है। host अनिल कपूर ने सभी का मजेदार अंदाज में स्वागत किया।

बिग बॉस ओटीटी 3 में इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे से लेकर टैरो कार्ड रीडर मुनिषा खटवानी तक ने दस्तक दी है। इस सीजन के तमाम कंटेस्टेंट्स में एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है, जिस पर सबकी नजर है।

‘बिग बॉस’ के घर आईं ‘वड़ा पाव गर्ल’

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में दिल्ली की मशहूर ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका गेरा दीक्षित ने भी एंट्री ली है। इस शो के साथ ही उन्होंने ओटीटी वर्ल्ड में डेब्यू भी किया है।

उनके आने की जानकारी होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सवाल किए कि उन्होंने अब तक ऐसा क्या किया है कि उन्हें शो पर बुलाया गया।

डे अर्निंग का किया खुलासा

चंद्रिका अपनी जर्नी से लोगों के दिलों में जगह बना पाती हैं या नहीं, यह तो बाद की बात है। फिलहाल उन्होंने अपनी डे अर्निंग का खुलासा कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

चंद्रिका लंबे समय से दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव की रेहड़ी लगाए हुई थीं। बाद में उन्होंने अपनी दुकान खोल ली। घर के अंदर आते ही उन्होंने बताया कि एक दिन में वह 40 हजार तक की कमाई कर लेती हैं।

इसलिए स्वीकार किया बिग बॉस में आने का ऑफर

इससे पहले एक इंटरव्यू में चंद्रिका ने बताया था कि लोग उन्हें अक्सर रूड समझते हैं। बिग बॉस में आने का यही मकसद है कि वह सबको अपनी पर्सनालिटी से रुबरू करा सकें।

वह दिखाना चाहती हैं कि उनमें और भी इमोशन्स हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने मुझे गुस्सा करते देखा है, लेकिन वो ये नहीं जानते कि गुस्से का कारण क्या है।

Back to top button