आम आदमी पार्टी के लिए गुड न्यूज, राज्यसभा सांसद संजय सिंह का निलंबन खत्म

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बीच आम आदमी पार्टी के लिए अच्छी खबर आई है। आम आदमी पार्टी (आप) नेता व सांसद संजय सिंह का राज्यसभा का निलंबन खत्म हो गया है।

इस पर उन्होंने उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ का आभार जताया है। आप नेता ने एक्स पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि संजय सिंह को पिछले साल मानसून सत्र के दौरान अमर्यादित व्यवहार की वजह से राज्यसभा से निलंबित किया गया था।

उन्होंने लिखा, “लगभग एक साल के बाद संसद में जाने की अनुमति प्राप्त हुई। निलंबन खत्म हुआ। माननीय सभापति उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनकड़ जी। प्रिविलेज कमेटी के सभापति व सभी माननीय सदस्यों का अत्यंत धन्यवाद व आभार।”

संसद में उठाएंगे केजरीवाल की गिरफ्तारी का मुद्दा

सीबीआई द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आप नेता संजय सिंह ने बुधवार को कहा था कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर आइएनडीआइ गठबंधन के नेताओं से बात करेंगे और उनसे इस मुद्दे को संसद में उठाने का अनुरोध करेंगे।

सिंह ने भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र पर विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया था कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और ईडी आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ दुर्भावना और राजनीतिक द्वेष से काम कर रही हैं।

Back to top button