उप्र: गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, माता-पिता व बेटे की नृशंस हत्या; प्रेम प्रसंग का मामला

गाजीपुर। उप्र के गाजीपुर जनपद के कुसम्ही कला गांव में रविवार की रात एक ही परिवार के माता-पिता व बड़े बेटे की नृशंस तरीके से गला काटकर हत्या कर दी गई। संजोग अच्छा रहा कि रात में छोटा बेटा घर से बाहर होने के कारण बच गया।

ट्रिपल मर्डर के पीछे छोटे बेटे का पड़ोस की लड़की से प्रेम प्रसंग का कारण बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

तीन लोगों की गला रेतकर हत्या

रविवार की रात गांव निवासी मुंशी बिंद व उनकी पत्नी देवती बिंद झोपड़ी में सो रहे थे, जबकि बड़ा बेटा रामअशीष बरामदे में सो रहा था।

बदमाशों ने रात में तीनों की गला रेतकर हत्या कर दी। छोटा बेटा आशीष पड़ोस में तिलकोत्सव में रंगारंग कार्यक्रम देखने गया था। वह लौटा तो पिता- मा व भाई की हत्या देख चिल्ला पड़ा। इसके बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने पहुंच कर जांच की। बताया जा रहा है कि छोटा बेटा नाबालिग है, उसका पड़ोस की किशोरी से प्रेम प्रसंग था। दोनों शादी करना चाहते थे। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई।

पंचायत में तय हुआ कि दोनों परिवार आपने अपने बच्चों को संभालेंगे। दोनों को मिलने नहीं देंगे। इसके बाद भी मिलना जारी रहा। अंदेशा है कि हत्या इसी वजह से हुई है। हालांकि पुलिस जांच कर रही है।

Back to top button