‘अब नहीं बोलेंगे फलस्तीन जिंदाबाद’, मुहर्रम के जुलूस के दौरान नारे लगाने वालों ने कान पकड़ मांगी माफी

आगरा। मुहर्रम के जुलूस में फलस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाने वालों की अकड़ पुलिस के सामने पहुंचते ही ढीली हो गई। शांतिभंग में गिरफ्तार 14 लोगों ने कमिश्नरेट आगरा के कोतवाली फतेहपुर सीकरी में सामूहिक रूप से अपने इस कृत्य पर माफी मांगी।

कान पकड़कर कहा कि गलती हो गई, जो ताजियों के जुलूस में फलस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके लिए हम माफी मांगते हैं। भविष्य में इस प्रकार का कृत्य कभी नहीं करेंगे। चौकी प्रभारी दिनेश कुमार की ओर से बुधवार रात इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र दहिया ने बताया कि शांतिभंग के तहत 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने थाने पर सामूहिक रूप से माफी मांगी और संकल्प लिया कि भविष्य में इस तरह का कृत्य कभी नहीं करेंगे। पुलिस ने उनके माफीनामे का वीडियो भी रिकॉर्ड किया है।

कान पकड़कर माफी मांगी

15 सेकेंड के इस वीडियो में कुछ लोग थाने में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। मध्य में खड़ा एक व्यक्ति फलस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाने के लिए माफी मांग रहा है। उसके साथ सभी अपने-अपने कान पकड़कर माफी मांग रहे हैं।

वह कह रहे हैं भविष्य में कभी फलस्तीन जिंदाबाद के नारे नहीं लगाएंगे। गलती से नारे लगा दिए थे। पुलिस ने आरोपतों का शांति भंग में चालान कर एसीपी न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।

Back to top button