पहले हफ्ते में ही निकली ‘सरफिरा’ की हेकड़ी, बिजनेस देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘सरफिरा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत के बाद से ही संघर्ष का सामना किया है। फिल्म ने रिलीज के सात दिन पूरे कर लिए है, लेकिन बिजनेस के मामले में ‘सरफिरा’ ने अब तक सिर्फ निराश किया है। रिलीज के ओपनिंग वीक में ‘सरफिरा’ ने 18 करोड़ का बिजनेस किया है, जो कि उम्मीदों के मुकाबले काफी कम है।

अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार की फिल्म होते हुए भी ‘सरफिरा’ बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पा रही है। ओपनिंग वीकेंड के बाद से फिल्म का कलेक्शन गिरता जा रहा है, जिसे देखकर लग रहा है कि कुछ दिनों में ‘सरफिरा’ का कलेक्शन करोड़ से लाख में पहुंच जाएगा।

ओपनिंग डे पर पिछड़ी फिल्म

पहले हफ्ते के आंकड़ों पर नजर डालें तो ‘सरफिरा’ की परफॉर्मेंस निराशाजनक रही है। दर्शकों और समीक्षकों से मिली मिली-जुली प्रतिक्रिया के चलते फिल्म को सिनेमाघरों में अपेक्षित दर्शक संख्या नहीं मिली। पहले हफ्ते में फिल्म ने कुल मिलाकर केवल 2.5 करोड़ की कमाई की, जबकि फिल्म की लागत के अनुसार इससे कहीं ज्यादा की उम्मीद की थी।

वर्क डेज में रोई अक्षय की फिल्म

ओपनिंग वीकेंड पर ‘सरफिरा’ की कमाई थोड़ी आगे बढ़ी। सैकनिल्क के अनुसार, शनिवार यानी दूसरे दिन फिल्म ने 4.25 करोड़ और तीसरे दिन 5.25 करोड़ कमाए। हालांकि, मंडे टेस्ट में ‘सरफिरा’ के लिए टिकना मुश्किल रहा, क्योंकि चौथे दिन फिल्म ने सिर्फ 1.45 करोड़ कमाए। वहीं, पांचवें दिन बिजनेस 1.95 करोड़ और छठवें दिन 2.15 करोड़ रहा।

ओपनिंग वीक में फिसला बिजनेस

‘सरफिरा’ के गुरुवार के कलेक्शन की ओर बढ़ें, तो फिल्म एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर परेशान हो गई। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सातवें दिन फिल्म ने 1.25 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही रिलीज के ओपनिंग वीक में ‘सरफिरा’ का कलेक्शन महज 18.80 करोड़ पर आकर सिमट गया है।

Back to top button