नशे का सामान बेचते थे जीतन सहनी, घर में होता था कांड: कैमरे पर बोली हत्यारोपी की बीवी

दरभंगा। बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। जानकारी मिल रही थी कि इसमें शामिल अपराधी दूसरे धर्म के हैं और जीतन सहनी का शराब व नशे के अन्य सामान से गहरा नाता है।

लोकसभा चुनाव में दांत काटी दोस्ती दिखाने वाले विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के मुकेश सहनी के घर नहीं पहुंचने की वजह भी इशारों में बता दी गई थी। पुलिस उसी दिन से शराब के एंगल पर जांच कर रही है, लेकिन शुक्रवार शाम काजिम अंसारी के बाद बाकी तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के समय भी वह सिर्फ यही बताती सुनी गई कि जीतन सहनी के घर में शराब के 38 खाली पाउच मिले हैं।

अब काजिम अंसारी की बीवी कैमरे पर सामने आकर आरोप लगा रही है कि जीतन सहनी सूद पर पैसा तो लगाते थे, लेकिन शराब-गांजा का भी कारोबार करते थे। वह जीतन और काजिम के बीच चाचा-भतीजा जैसे रिश्ते और साथ बैठकर दारू पीने जैसी बातें भी कह रही है।

“जीतन सहनी भांग, गांजा, शराब जैसे नशे का सामान बेचते थे”

जीतन सहनी हत्याकांड के मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की बीवी नजराना खातून ने कहा- “मेरा पति बिल्कुल निर्दोष है। जीतन सहनी और मेरे शौहर के बीच चाचा और भतीजे जैसा रिश्ता था। जीतन सहनी भांग, गांजा, शराब जैसे नशे का सामान बेचते थे।

नजराना खातून ने कहा गांव का बच्चा-बच्चा यह जानता है और बोल सकता है। वह खुद भी शराब पिया करते थे और काजिम अंसारी को जबर्दस्ती शराब पिलाया करते थे। यह बात आसपास के लोग भी जानते हैं।”

रातभर घर में सोये थे मेरे शौहर, जबदस्ती फंसा दिया

काजिम की बीवी नजराना खातून ने कहा कि पुलिस ने पिटाई कर जबरन उन्हें हत्याकांड का मुख्य गुनाहगार बनाया है। घटना की रात वह घर में अपने बेटे के साथ पूरी रात सो रहे थे। उसने बताया कि मृतक के साथ उसके शौहर का जीतन सहनी से बहुत अच्छा संबंध था। दोनों साथ बैठकर खाना खाया करते थे।

गांव के नशेड़ी लोग जीतन सहनी से नशे का सामान खरीदने पहुंचते थे। उसने कहा कि जीतन सहनी की हत्या के बाद पुलिस के पहुंचने के पहले घर से शराब समेत नशे का सारा सामान दूसरे की तरफ फेंक दिया गया। काजिम के बड़े बेटे ने भी अम्मा की बात की तसदीक करते हुए कहा कि घटना की रात वह मेरे साथ सो रहे थे।

Back to top button