विक्‍की कौशल को मिली सबसे बड़ी ओपनिंग, ‘बैड न्‍यूज’ ने पहले दिन ‘उरी’ को भी पछाड़ा

मुंबई। विक्‍की कौशल, तृप्‍त‍ि डिमरी और एमी विर्क की ‘बैड न्यूज’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ी शुरुआत की है। आनंद तिवारी के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म विक्‍की कौशल के करियर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेकर आई है। इसने साल 2019 में रिलीज ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ को पहले दिन की कमाई के मामले में पछाड़ दिया है।

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बैड न्‍यूज’ ने ओपनिंग डे शुक्रवार को देश में 8.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। रिलीज से पहले फिल्‍म ने 2.67 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की थी।

सबसे अच्‍छी बात यह है पहले दिन सुबह से रात तक हर शोज में दर्शकों की संख्‍या लगातार बढ़ी है। रात के शोज में सिनेमाघरों में 37% से अध‍िक सीटों पर दर्शक नजर आए। जबकि औसतन हर शो में 23% सीटों पर दर्शक मौजूद थे।

‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ ने कमाए थे 8.20 करोड़ रुपये

‘बैड न्‍यूज’ ओपनिंग डे पर विक्‍की कौशल की सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है। इससे पहले यह तमगा ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ के नाम था, जिसने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये कमाए थे। हालांकि, यह देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या यह ‘उरी’ की लाइफटाइम कमाई 244.14 करोड़ रुपये के पार पहुंच पाती है?

क्‍या है ‘बैड न्‍यूज’ की कहानी

‘बैड न्‍यूज’ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म है, ज‍िसकी कहानी ‘हैट्रोपैटर्नल सुपरफेकंडेशन’ पर आधारित है। यह प्रेग्नेंसी की एक ऐसी कंडीशन है, जहां एक गर्भ में दो अलग पिता के जुड़वा बच्चे कंसीव हो सकते हैं।

यानी जुड़वा बच्‍चों की मां एक और पिता दो। इस फिल्‍म की अच्‍छी शुरुआत ने बॉक्‍स ऑफिस पर बॉलीवुड को आत्मविश्वास दिया है। खासकर तब जब इंडस्ट्री में बड़े सुपरस्‍टार्स की फिल्‍में कामयाब नहीं हो रही हैं।

Back to top button