विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी के लिए बॉक्स ऑफिस से आई ‘बैड न्यूज’, धड़ाम हुआ कलेक्शन

नई दिल्ली। विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक हुई थी। एक महिला के जुड़वा बच्चों के अलग-अलग पिता के कांसेप्ट वाली ये स्टोरी लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी ‘बैड न्यूज’ के लिए वीकेंड गुड न्यूज लेकर आया और फिल्म का खाता खचाखच भरा। सोमवार और मंगलवार भी फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस के मायनों से काफी अच्छा रहा।

हालांकि, अब रिलीज के छठे दिन पर मूवी की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई थोड़ी घट गयी है, जो मेकर्स के लिए एक चिंता का विषय बन सकता है।

‘बैड न्यूज’ का छठे दिन कितना गिरा कलेक्शन?

फिल्म ने पहले वीकेंड के अंदर तकरीबन 30.62 करोड़ का बिजनेस किया था। आनंद तिवारी की इस फिल्म का बजट 80 करोड़ का बताया जा रहा है।

पहले वीकेंड के बाद सोमवार और मंगलवार को भी सिंगल डे पर फिल्म ने साढ़े तीन करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था, जो तीनों स्टार का जिस तरह की फैंडम है, उसे देखते हुए ठीक-ठाक ही रहा। अब रिलीज के छठे दिन बुधवार को ‘बैड न्यूज’ के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई है।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म की सिंगल डे पर टोटल 3.15 करोड़ तक हुई है और इंडिया में मूवी का नेट कलेक्शन 40.1 करोड़ तक पहुंच चुका है।

वर्ल्डवाइड 100 करोड़ की तरफ बढ़ी बैड न्यूज

एमी विर्क और विक्की कौशल स्टारर ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस से ज्यादा तेज दुनियाभर में दौड़ रही है। एक हफ्ता होने से पहले रोमांटिक कॉमेडी मूवी बैड न्यूज ने वर्ल्डवाइड टोटल 66.15 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ओवरसीज मार्केट में मूवी ने 22 करोड़ के करीब की कमाई की है।

Back to top button