Bigg Boss OTT 3 विनर सना मकबूल को ब्वॉयफ्रेंड ने खास पोस्ट कर दी बधाई, दिया ये हिंट

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के विनर का ताज सना मकबूल के सिर सज चुका है। एक चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख की प्राइज मनी के साथ वह इस सीजन की विनर बनी हैं। जहां, सना ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं, रैपर नेजी दूसरे नंबर पर और रणवीर शौरी ने तीसरी पोजिशन हासिल की।

एक्ट्रेस की जीत पर उन्हें फैंस ने बधाई दी है। सना मकबूल की जीत पर उनकी मां और बहन की खुशी साफ देखने को मिली। वह उन्हें बधाई देने के लिए मंच तक पहुंचीं। इसके अलावा वहां एक और व्यक्ति मौजूद था, जो सना की जीत पर खुशी से फूले नहीं समा रहा था। यह शख्स है सना के ब्वॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी।

सना के ब्वॉयफ्रेंड ने शेयर किया मैसेज

विनर के लिए अनिल कपूर ने जब सना मकबूल के नाम की घोषणा की, तो एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं, उनके ब्वॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल मैसेज शेयर करते हुए सना और ट्रॉफी के साथ पोज दिया।  

श्रीकांत बुरेड्डी ने सना के ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जीतने पर खुशी जाहिर की है। साथ ही उनके साथ अपने फ्यूचर प्लान पर भी बड़ा खुलासा किया है।

शादी को लेकर कही ये बात

श्रीकांत रेड्डी से सना मकबूल से शादी का सवाल पूछा गया। इस दौरान उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल थी। उन्होंने बातों ही बातों में हिंट दिया कि वह एक्ट्रेस से शादी करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी कुछ नहीं होने वाला है, लेकिन ऐसा (शादी) पक्की बात है कि होगी। जब ऐसा होता, तो सबको बुलाया जाएगा।

कौन हैं श्रीकांत बुरेड्डी

श्रीकांत बुरेड्डी पर्सनल लोन देने वाली कंपनी बडीलोन के संस्थापक हैं।

Back to top button