अविर्भव और अथर्व ने जीता Superstar Singer 3 का खिताब, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले लाखों रुपये

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 खत्म होने के बाद अब सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ को भी उसका विनर मिल गया है। 4 अगस्त को इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। फिनाले में हर किसी ने अपनी सिंगिंग से जजेस का दिल जीता।

हालांकि, लास्ट में झारखंड के अथर्व बक्शी और केरल के अविर्भव ने ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ का खिताब अपने नाम किया। दोनों को ही चमचमाती ट्रॉफी के साथ लाखों रुपये की प्राइज मनी भी मिली।

दोनों को मिले इतने लाख रुपये

इस सिंगिंग रियलिटी शो के फिनाले को ‘फ्यूचर का फिनाले’ नाम दिया गया था, जिसे नेहा कक्कड़ जज कर रही थीं। वहीं, अथर्व और अविर्भव को फिनाले में 9 कंटेस्टेंट कंटेस्टेंट से कड़ी टक्कर मिली। सभी को पीछे छोड़ते हुए दोनों अपनी बेहतरीन सिंगिंग के चलते शो के विनर बन गए।

इस सीजन में यह पहली बार है जब दो कंटेस्टेंट को विनर घोषित किया गया। विनर बनने के बाद अथर्व और अविर्भव को इनाम की राशि के तौर पर 10-10 लाख रुपये मिले। फैंस भी अब इन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

स्टार्स ने की थी अथर्व की तारीफ

अथर्व बक्शी शो में पहले दिन से ही अपनी मैजिकल आवाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाते आए हैं। फिर चाहें शो की जज नेहा ने उनकी तारीफ की हो या उनकी सिंगिंग सुनने के बाद लक्ष्मीकांत भावुक हो गए हो। वहीं, अविर्भव ने भी अपनी सिंगिंग से उदित नारायण और गीता कपूर समेत कई लोगों को चौंका दिया था। दोनों शो के विनर बनने के बाद काफी खुश हैं।

Back to top button