RHTDM की फ्लॉप के बाद दीया मिर्जा से छिन गई थीं कई फिल्में, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

नई दिल्ली। 2001 में रिलीज हुई फिल्म रहना है तेरे दिल में (RHTDM) क्लासिक कल्ट मूवीज में गिनी जाती है। फिल्म जब थिएटर्स में रिलीज हुई तब यह बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी, मगर टीवी पर प्रीमियर होने के बाद इसे काफी पसंद किया था। तब से लेकर आज तक यह फिल्म लोगों का पसंदीदा बना हुआ है।

मूवी RHTDM से दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने उन्हें नेशनल क्रश बना दिया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असफलता ने उनके करियर पर बहुत असर डाला। उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स भी छिन गए।

फिल्म की असफलता से दुखी हो गई थीं दीया

हाल ही में, दीया मिर्जा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उनका कहना है कि वह फिल्म की रिलीज के बाद बहुत दुखी थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “हम सब बहुत दुखी थे। मुझे याद है कि मुझे कई प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया था।

फिल्म को दर्शकों द्वारा दिए जा रहे असाधारण प्यार के कारण ही कल्ट का दर्जा मिला है। इससे मुझे यह समझने में मदद मिली कि एक ऐसी फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस कितना मायने रखता है जो वाकई लोगों से जुड़ती है। यह एक ऐसा तोहफा है जो देता रहता है।”

सीक्वल पर क्या बोलीं दीया मिर्जा?

सोशल मीडिया पर फैंस अक्सर रहना है तेरे दिल में के सीक्वल की डिमांड करते रहते हैं। दीया मिर्जा ने सीक्वल को लेकर कहा, “सीक्वल का मतलब होगा मैडी और रीना की कहानी का विस्तार।

फैंस जोर देते हैं कि ऐसा होना चाहिए। मैडी और रीना के कोर वैल्यूज सही हैं। कुछ चीजें हैं जो वे निश्चित रूप से अलग तरीके से करना चाहेंगे लेकिन जो चीज लोगों को जोड़ती है वह यह है कि कहानी कितनी गहरी है।”

Back to top button