गाज़ियाबाद: मदरसे में कारी ने छात्र से की गंदी हरकत, पिता ने पूछा तो फूट-फूटकर रोने लगा बेटा

लोनी। उप्र के गाज़ियाबाद के लोनी के अंकुर विहार थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में मदरसा के कारी (धार्मिक तालीम देने वाला) पर एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने आरोपित के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पुलिस कारी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रात को अपने पास बुलाता था मदरसा का कारी

अंकुर विहार थाना क्षेत्र के व्यक्ति ने बताया कि उनका 13 वर्षीय बेटा कॉलोनी के ही एक मदरसा में पढ़ता है। वह मदरसा में ही रहता है।

मदरसा का कारी काफी दिन से उनके बेटे के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। रात को बेटे को अपने पास बुलाकर अश्लील हरकत करता है। बेटा काफी दिन से गुमसुम रहता था।

जान से मारने की देता था धमकी

दो दिन पहले उन्होंने बेटे से उदास रहने का कारण पूछा तो वह रोने लगा। उसने रोते हुए की कारी की हरकतों के बारे में बताया। इस बारे में किसी को बताने पर कारी बच्चे को जान से मारने की धमकी देता था।

सहायक पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मदरसा के कारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई की जा रही है।

मदरसा में पढ़ते हैं काफी बच्चे

इस मदरसा में काफी संख्या में बच्चे पढ़ते हैं। ज्यादातर बच्चे कॉलोनी के ही हैं। बच्चों के लिए रहने और खाने की व्यवस्था मदरसा द्वारा की जाती है। कुछ बच्चे ऐसे भी हैं जो पढ़ने के बाद घर लौट जाते हैं। यहां बच्चे अरबी और उर्दू की तालीम लेते हैं।

Back to top button