इंदौर में सनसनीखेज वारदात, लेफ्टिनेंट कर्नल को बंधक बनाकर साथी युवती से सामूहिक दुष्कर्म

इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर के महू स्थित छावनी इलाके में दो लेफ्टिनेंट कर्नल के साथ सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। महिला मित्रों के साथ पार्टी कर रहे सैन्य अफसरों को मंगलवार रात करीब ढाई बजे हथियारबंद आठ बदमाशों ने पहले पीटा, उनसे रुपये लूटे, फिर एक अफसर को बंधक बनाकर उनके साथ की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गए।

दो आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया

वारदात में शामिल दो आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।आइजी (ग्रामीण) अनुराग के मुताबिक मूलत: उत्तर प्रदेश के निवासी लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक के दो अफसर महू आर्मी कालेज में प्रशिक्षण लेने आए हुए हैं। मंगलवार रात दोनों ने किराये पर कार मंगवाई और दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट की ओर घूमने चले गए।

पिस्टल, चाकू के दम पर दिया वारदात को अंजाम

कार फायरिंग रेंज में खड़ी की और आपस में बातचीत करने लगे। इसी दौरान अचानक पिस्टल, चाकू और डंडे लेकर आए आठ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने सैन्य अफसरों और युवतियों के साथ मारपीट कर रुपये व पर्स लूट लिए।

बदमाशों ने एक अफसर व एक युवती को बंधक बना लिया और दूसरी युवती व दूसरे अफसर को यह कहकर रुपये लेने के लिए भेज दिया कि जब तक 10 लाख रुपये नहीं लाओगे, इन्हें नहीं छोड़ा जाएगा। घबराया अफसर यूनिट पहुंचा और कमांडिंग अफसर को घटना बताई। सैन्य अफसरों ने पुलिस को सूचना दी।

IG के मुताबिक बदमाशों की गिरफ्त से छुड़ाए गए सैन्य अफसर ने बताया कि साथी अफसर के लौटने में देरी होने पर बदमाश युवती को दूर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वह उसके रोने की आवाज सुन रहे थे।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

DIG (ग्रामीण) निमिष अग्रवाल ने जानकारी दी कि 23 वर्षीय ट्रेनी लेफ्टिनेंट कर्नल की शिकायत पर डकैती, मारपीट, फिरौती और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों के गिरफ्त से छुड़ाए गए सैन्य अफसर ने पुलिस को बताया कि बदमाश बार-बार रुपयों की मांग कर रहे थे।

साथी अफसर के लौटने में देरी होने पर बदमाश युवती को दूर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वह उसके रोने की आवाज सुन रहा था। बदमाशों से छोड़ने की गुहार लगाई तो उसके साथ मारपीट की गई।

घटना से सदमे में युवती

बदमाशों से छोड़ने की गुहार लगाई तो उसके साथ मारपीट भी की गई। पुलिस की गाडि़यां आते देखकर आरोपितों ने युवती को छोड़ा। इंदौर की रहने वाली युवती घटना से सदमे में है। पुलिस ने अफसर के कथन पर सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाई है। पकड़े गए दो बदमाशों में से एक का आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

Back to top button