गोविंदा के घर में नौकरानी बनकर रही थी मिनिस्टर की बेटी, पत्नी सुनीता ने बताया चौंकाने वाला किस्सा

नई दिल्ली। किसी स्टार के घर के पूल में नहाना हो या फिर किसी ने अपनी फेवरेट हीरोइन की फिल्म 40 बार देखी हो, आपने सेलिब्रिटीज के मुंह से कई बार क्रेजी फैन एक्सपीरियंस के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपको एक ऐसी फैन के बारे में पता है, जो अपने हीरो के लिए नौकरानी तक बन गई है?

हम बात कर रहे हैं गोविंदा की एक फैन की जो उनके घर में एक नौकरानी की तरह 20 दिन तक रही। यह हम नहीं, बल्कि अभिनेता की पत्नी सुनीता ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है।

मंत्री की बेटी गोविंदा के घर में बनी नौकरानी

सुनीता ने टाइमआउट विद अंकित पॉडकास्ट में कहा, “एक फैन थी जिसने खुद को हाउसहेल्पर बताया था। मुझे लगा कि वह हाउसहेल्पर जैसी नहीं दिखती और बर्तन भी नहीं धो सकती। मैंने अपनी सास को इस बारे में बताया और उसके बारे में और जानने के लिए बेताब हो रही थी। आखिरकार, हमें पता चला कि वह किसी मंत्री की बेटी और गोविंदा की फैन है।”

गोविंदा को देख बेहोश हो जाती थीं लड़कियां

सुनीता आहूजा ने आगे बताया, “यह लड़की गोविंदा के लिए जागती रहती थी। फिर मुझे उसके बारे में पता चला। वह आखिरकार रो पड़ी और कबूल किया कि वह गोविंदा की बहुत बड़ी फैन थी। फिर उसके पिता आए और अपने साथ राजनेताओं से भरी चार कारें लाए।

मुझे लगता है कि उसने हमारे साथ लगभग 20 दिनों तक काम किया। इस तरह की फैन फॉलोइंग थी उनकी। इस तरह के उनके फैंस थे। मैं तब बहुत छोटी थी और कई बार हम इंटरनेशनल टूर पर जाते थे, जहां मैंने देखा कि फीमेल फैंस उन्हें देखकर बेहोश हो जाती थीं।”

Back to top button