गुलाबी सूट, मांग में सिंदूर; शादी के बाद पति सिद्धार्थ के साथ मुंबई लौटीं अदिति राव हैदरी

मुंबई। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर को अपनी साधारण पारंपरिक शादी की झलकियां साझा कर इंटरनेट जगत की हलचल बढ़ा दी। वहीं, जोड़े ने आज मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। तस्वीरों में अदिति और सिद्धार्थ स्टाइलिश आउटफिट पहने नजर आए।

अदिति ने गुलाबी रंग का रेशमी कुर्ता सेट चुना, जिसके दुपट्टे पर लाल रंग का पतला बॉर्डर था, माथे पर सिन्दूर लगाए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सिद्धार्थ ने ब्लैक पैंट के साथ डेनिम शर्ट पहना हुआ था। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय उन्होंने अदिति का हाथ पकड़ लिया।

अदिति ने पैपराजी को वेव किया, इसके बाद पैपराजी जोड़े को कैप्चर करने में जुट गए। सिद्धार्थ और अदिति ने भी पैप्स के कैमरों के लिए कई पोज दिए। शादी के बाद जोड़े का पहला वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

सादगी भरी शादी से जीते दिल

सिद्धार्थ और अदिति ने अपनी शादी के लिए तेलंगाना के वानापर्थी जिले में 400 साल पुराने मंदिर को चुना। सब्यसाची की पोशाक पहने उनकी शादी की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गईं।

उन्होंने अपनी शादी की पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘तुम मेरे सूरज, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हो, अनंत काल तक सोलमेट बनने के लिए, हंसी के लिए, कभी बड़े न होने के लिए, शाश्वत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए। श्रीमती और श्री अदू-सिद्धू।’

अदिति-सिद्धार्थ का वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे पर, अदिति राव हैदरी को संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में बिब्बोजान के किरदार के लिए बहुत प्यार मिला।

सिद्धार्थ को आखिरी बार कमल हासन के साथ ‘इंडियन 2’ में देखा गया था और वह अगली बार ‘द टेस्ट’ में नजर आएंगे, जिसमें नयनतारा और आर.माधवन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Back to top button