दिल्ली: अस्पताल में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, दो नाबालिग बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के जैतपुर के खड्डा कॉलोनी में दो नाबालिग बदमाशों ने बुधवार देर रात नीमा नर्सिंग होम के अंदर घुसकर एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपितों ने डॉक्टर के सिर में गोली मारी है।

मृतक की पहचान जावेद अख्तर के रूप में हुई है। आरोपित पैर पर लगी चोट की ड्रेसिंग कराने के बहाने अस्पताल के अंदर घुसे थे। पुलिस ने अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

मरहम-पट्टी के बहाने आए थे आरोपी

जानकारी के मुताबिक, दो हमलावरों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित मरहम-पट्टी कराने के बहाने अस्पताल आए थे। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार, दो लोग घायल अवस्था में अस्पताल आए थे, ड्रेसिंग के बाद उन्होंने डॉक्टर से मिलने की मांग की और केबिन में घुसते ही उन्हें गोली मार दी। दिल्ली पुलिस अब संदिग्धों की तलाश कर रही है।

क्राइम कैपिटल बन चुकी है दिल्ली- आप

यूनानी डॉक्टर की हत्या के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर कहा कि दिल्ली क्राइम कैपिटल बन चुकी है।

रात एक बजे के करीब हुई घटना

पुलिस की घटना की सूचना तीन अक्तूबर को रात लगभग 1.45 बजे मिली है। एक कॉलर ने फोन कर कहा कि अस्पताल में एक डॉक्टर को गोली मारी गई है और हम पड़ोसी बोल रहे हैं और पता नहीं कि वह जीवित है या नहीं।

पुलिस के अनुसार, घटनास्थल पर पहुंचने पर एक व्यक्ति अपने केबिन में कुर्सी पर बैठा था और उसके सिर से खून बह रहा था। घटना की सूचना पर जिला अपराध टीम और एफएसएल रोहिणी टीम को बुलाया गया। मौके से साक्ष्यों को कब्जे में लिया गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि लगभग 16-17 साल की उम्र के दो लड़के नर्सिंग होम में लगभग 1 बजे अस्पताल आए थे।

एक दिन पहले भी अस्पताल आए थे आरोपी

इस दौरान आरोपित ने अपने घायल पैर की ड्रेसिंग बदलने के लिए कहा। ड्रेसिंग के बाद दोनों यूनानी चिकित्सक (बीयूएमएस) जावेद अख्तर के केबिन में दवा लेने गए। कुछ देर बाद, नाइट नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन और एमडी कामिल ने गोली चलने की आवाज सुनी।

गजाला परवीन, जावेद अख्तर के केबिन की ओर गईं तो उन्हें खून से लथपथ पाया, उनके सिर के बाएं हिस्से से खून बह रहा था। कथित तौर पर दोनों लड़के पिछली रात भी अस्पताल आए थे और ड्रेसिंग करवाकर वापस चले गए थे।

नीमा अस्पताल एक छोटा सा 3 बेड का नर्सिंग होम है। अस्पताल के अंदर रिसेप्शन, ड्रेसिंग रूम और गैलरी में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं।

Back to top button