‘पनौती हैं राहुल गांधी’, हरियाणा में कांग्रेस की हार पर और क्या बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत को ‘सनातन और सद्भवना ​​की जीत’ करार दिया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इसी के साथ कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला।

राहुल को बताया ‘पनौती’

कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के लिए ‘पनौती’ बन गए हैं। उन्होंने चुनाव परिणाम को उस विचारधारा की जीत बताया जो भारत को “विश्व गुरु” बनाना चाहता है।

उन्होंने आगे कहा मैंने एक बार कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा को चुनाव अभियान में राहुल गांधी को नहीं बुलाने को कहा था। मैंने कहा था कि अगर राहुल गांधी आए तो आपके सारे सपने बर्बाद कर देंगे। अगर वो मेरी बात मानते तो आज हरियाणा के मुख्यमंत्री होते।

राहुल की लॉन्चिंग फेल

प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपके उत्पाद में ही कोई अच्छी बात न हो तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कितनी बार लॉन्च कर रहे हैं।

यदि उत्पाद मजबूत नहीं है, तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी मार्केटिंग करते हैं, आप कितनी एजेंसियों को नियुक्त करते हैं या झूठ या सच बताते हैं, यह फेल हो जाएगा।

हरियाणा में भाजपा को मिली बंपर जीत

बता दें कि हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भाजपा को बंपर जीत मिली है। कुल 90 सीटों में से पार्टी की 48 सीटों पर जीत हुई है। वहीं, कांग्रस को 37 सीटें मिली है।

Back to top button