‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल करेंगे’, सलमान को फिर धमकी; मांगी मोटी रकम

नई दिल्ली। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान लगातार बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। एक्टर को लगातार धमकियां मिल रही हैं।

अब मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। भेजने वाले ने स्पष्ट संदेश दिया कि हमारे संदेश को हल्के में न लिया जाए।

कहा कि यदि सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये की रकम देना होगी।

अगर ये रकम नहीं दी तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर कर दी जाएगी। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस तेजी से जांच में जुट गई है।

परिवार को सता रही सलमान खान की चिंता

उधर, सलमान खान का परिवार लगातार मिल रही धमकियों और बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद से लगातार चिंता में है। सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान के परिवार ने किसी विजिटर को अपने यहां आने से भी मना कर दिया है।

परिवार सलमान की सुरक्षा को लेकर भी चिंतित है। हालांकि सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें अब Y+ सिक्योरिटी दी गई है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद क्या बोले अरबाज?

वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पहली बार सलमान के भाई अरबाज ने मीडिया से इस बारे में बातचीत की थी। अरबाज ने कहा-‘बाबा सिद्दीकी हमारी फैमिली के काफी करीब थे। उनकी मौत से हम सब लोग काफी परेशान हैं, लेकिन हम रिकवरी की कोशिश कर रहे हैं।

ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण रहा है, उनकी इफ्तार पार्टी के बिना इस बार ईद अधूरी रहेगी। उनके साथ ईद के मौके पर पूरी इंडस्ट्री जमा होती थी, तो उनके जाने का बड़ा अफसोस हो रहा है। इस घटना से हम सब काफी प्रभावित हुए हैं और उनकी फैमिली के लिए दुआ कर रहे हैं।’

कब हुई थी बाबा सिद्दीकी की हत्या?

बता दें कि बीते 12 अक्टूबर को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी थी। सिद्दीकी अपने बेटे के ऑफिस के बाहर थे जब शूटर वहीं बाहर पटाखे जला रहे थे।

पटाखों की तेज आवाज का फायदा उठाते हुए उन पर गोलियां बरसाई गईं। घटना करीब रात साढ़े नौ बजे की है। बाबा को फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

Back to top button